संवेदी उपकरणों के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: ख़रीदना, देखभाल और उपयोग

संक्षिप्त करने योग्य सामग्री


साइट पर वस्तुओं की उपलब्धता स्थिति क्या है?

woodstock-theme-light.myshopify.com पर बिक्री के लिए सभी वस्तुएँ उपलब्ध हैं। यदि आप किसी विशेष वस्तु की बड़ी संख्या में ऑर्डर करना चाहते हैं, तो कृपया हमें ईमेल या फ़ोन नंबर 800-880-0088, विकल्प 1, सोमवार से शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक और शनिवार सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक EST द्वारा संपर्क करें

वुडस्टॉक स्टोर पर जाते समय मुझे सर्वोत्तम ब्राउज़िंग के लिए क्या चाहिए?

वुडस्टॉक शॉपिफ़ाई थीम पर आपके अनुभव को यथासंभव सुखद बनाने के लिए, हम आपको अपने ब्राउज़र की नवीनतम पीढ़ी का उपयोग करने की सलाह देते हैं। यदि आप हमारी वेबसाइट पर पुराने संस्करण का उपयोग करते हैं, तो हम इसकी सभी सुविधाओं के ठीक से काम करने की गारंटी नहीं दे सकते। कृपया ध्यान दें कि आपके ब्राउज़र को कुकीज़ स्वीकार करनी होंगी और मानक ब्राउज़िंग मोड सक्षम होने के साथ SSL संगत होना चाहिए। वूस्टॉक शॉपिफ़ाई थीम इस समय निजी ब्राउज़िंग मोड का समर्थन नहीं करता है।

इंटरनेट पर रंग प्रदर्शन कितना सटीक है?

प्रत्येक उत्पाद की तस्वीर बारीकी से ली गई है और दिखाए गए रंगों को प्रत्येक उत्पाद का सटीक चित्रण करना चाहिए। हालाँकि, मॉनिटर डिस्प्ले सेटिंग्स के कारण एक स्क्रीन से दूसरी स्क्रीन पर रंगों में थोड़ा अंतर हो सकता है।

मैं अपने ऑनलाइन ऑर्डर में सहायता कैसे प्राप्त कर सकता हूँ?

ऑर्डर देने के बाद मैं उसमें दी गई जानकारी कैसे बदल सकता हूँ?

मैंने अभी अपना ऑर्डर अंतिम रूप दिया है लेकिन मुझे अभी भी ऑर्डर सारांश प्राप्त नहीं हुआ है।

ऑर्डर देने के बाद और ऑर्डर सारांश प्राप्त होने में आपको थोड़ी देरी हो सकती है। आपको अपना "स्पैम" इनबॉक्स भी देखना चाहिए, क्योंकि हो सकता है कि आपकी ईमेल सेटिंग्स के आधार पर संदेश रीडायरेक्ट कर दिया गया हो। अगर आपको अभी भी ईमेल नहीं मिला है, तो कृपया हमसे संपर्क करें

डिलीवरी कितने की है?

'ले फ्लैनेउर' साइकिल को छोड़कर, सभी ऑर्डरों पर निःशुल्क ग्राउंड शिपिंग का आनंद लें।
ऑर्डर प्रक्रिया के भाग के रूप में आपसे अपनी पसंदीदा शिपमेंट विधि का चयन करने के लिए कहा जाएगा।

डिलीवरी लागत आपके द्वारा चुनी गई डिलीवरी सेवा पर निर्भर करती है:
एक्सप्रेस 2 दिन सेवा की लागत $35.00 होगी, स्टैंडर्ड ओवरनाइट सेवा की लागत $60.00 होगी, प्रायोरिटी ओवरनाइट सेवा की लागत $70.00 होगी, तथा सैटरडे डिलीवरी सेवा की लागत $85.00 होगी।

फ़र्नीचर के लिए, ऑर्डर के खुदरा उप-योग का 6% परिवहन शुल्क, बिक्री कर को छोड़कर, $5,000 से अधिक नहीं, आपके उत्पाद के शिपिंग के लिए तैयार होने पर लिया जाएगा। साइकिल «ले फ़्लैनूर» के लिए, आपके ऑर्डर की शिपमेंट पर $250 का डिलीवरी शुल्क लिया जाएगा।

डिलीवरी में कितना समय लगेगा?

राष्ट्रीय अवकाशों को छोड़कर, ऑर्डर सोमवार से शुक्रवार तक भेजे जाते हैं। शीघ्र डिलीवरी वाले ऑर्डर उसी दिन भेजने के लिए दोपहर 2 बजे (पूर्वी मानक समय) से पहले हमारे पास पहुँच जाने चाहिए, जब तक कि किसी वस्तु की शिपिंग में देरी न हो।

हवाई और अलास्का के लिए रातोंरात और शनिवार की डिलीवरी उपलब्ध नहीं है।

ग्राउंड : ऑर्डर दिए जाने की तारीख से एक से दो व्यावसायिक दिनों के भीतर भेज दिए जाएँगे। डिलीवरी के लिए एक से सात व्यावसायिक दिनों का समय दें।
2-दिन: डिलीवरी के लिए दो व्यावसायिक दिन का समय दें।
रातोंरात : अपेक्षित डिलीवरी अगले कार्यदिवस पर होगी।
प्राथमिकता रातोंरात : अपेक्षित डिलीवरी अधिकांश क्षेत्रों में अगले कार्यदिवस पर दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच होती है।
शनिवार डिलीवरी : ऑर्डर गुरुवार दोपहर 2 बजे से शुक्रवार दोपहर 1:59 बजे (पूर्वी मानक समय) के बीच दिए जाने चाहिए। ज़्यादातर इलाकों में डिलीवरी शनिवार दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच होने की उम्मीद है।
स्टोर में पिकअप : आपका ऑर्डर चेकआउट के समय चुनी गई डिलीवरी विधि से भेजा जाएगा। जब आपका ऑर्डर स्टोर में उपलब्ध होगा, तो आपको ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा। FedEx ग्राउंड सेवा के लिए, ट्रांज़िट के बाद डिलीवरी में एक से सात कार्यदिवस लग सकते हैं।

मैं अपने ऑर्डर की डिलीवरी कैसे ट्रैक करूं?

अपना ऑर्डर ट्रैक करने के लिए, Hermes.com वेबसाइट के ऊपर दाईं ओर स्थित "आपका खाता" लिंक पर क्लिक करें। लॉग इन करें, फिर अपने ऑर्डर को ट्रैक करने के लिए मेनू का उपयोग करें। यदि आवश्यक हो, तो कृपया बेझिझक हमें ईमेल या फ़ोन नंबर 800-880-0088, विकल्प 1, सोमवार से शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक और शनिवार सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक पूर्वी मानक समय (EST) पर संपर्क करें

क्या डिलीवरी पर कोई प्रतिबंध है?

खरीदी गई वस्तुओं को केवल महाद्वीपीय अमेरिका के भीतर और अलास्का व हवाई तक ही भेजा जा सकता है। ऑर्डर पीओ बॉक्स, एपीओ/डीपीओ/एफपीओ पते, प्यूर्टो रिको, फ्रेट फॉरवर्डर्स या संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर किसी भी पते पर नहीं भेजे जा सकते।

हवाई और अलास्का में भेजे जाने वाले ऑर्डर ग्राउंड डिलीवरी या दो दिन की डिलीवरी तक सीमित हैं। स्टैंडर्ड ओवरनाइट, प्रायोरिटी ओवरनाइट और सैटरडे डिलीवरी उपलब्ध शिपिंग विधियाँ नहीं हैं।

चेकआउट के समय दर्ज किए गए शिपिंग पते पर ऑर्डर पूरी तरह से भेज दिए जाते हैं। एक से ज़्यादा पतों पर शिपिंग के लिए, कृपया हर डिलीवरी पते के लिए अलग से ऑर्डर दें।

अजगर और छिपकली से बने उत्पादों को कैलिफोर्निया नहीं भेजा जा सकता।

क्या शिपिंग शुल्क वापसी योग्य है?

खरीदारी के समय शीघ्र डिलीवरी के लिए ली गई शिपिंग लागत वापस नहीं की जाएगी। यदि कोई वस्तु एक्सचेंज की जाती है, तो पहली डिलीवरी का शिपिंग शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। दूसरी डिलीवरी के लिए आपसे कोई शिपिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा, सिवाय इसके कि यदि तेज़ शिपिंग विधि का अनुरोध किया गया हो।

क्या मेरे ऑर्डर की डिलीवरी के लिए हस्ताक्षर आवश्यक है?

आपके पैकेज की प्राप्ति पर हस्ताक्षर आवश्यक है।

मैं एक व्यावसायिक यात्रा पर हूँ। क्या आप मेरे होटल तक सामान पहुँचा सकते हैं?

हम आपके होटल तक डिलीवरी ज़रूर कर सकते हैं। कृपया ऑर्डर देते समय "टिप्पणी" क्षेत्र में अपने होटल का नाम और पता, साथ ही वहाँ ठहरने की तारीखें भी बताएँ ताकि हमारी ग्राहक सेवा आपके पैकेज को निर्धारित समय सीमा के भीतर डिलीवर कर सके। अगर हम इस समय सीमा के भीतर डिलीवरी नहीं कर पाते हैं, तो हम आपको पूर्व सूचना देने के लिए आपसे संपर्क करेंगे।

क्या ग्राहकों के लिए व्हाइट ग्लव डिलीवरी की व्यवस्था की जा सकती है?

ग्राहकों के लिए व्हाइट ग्लव डिलीवरी की व्यवस्था की जा सकती है। कृपया ध्यान दें, आपके ऑर्डर की शिपमेंट पर उप-योग का 6%, जो $5,000 USD से अधिक नहीं होगा, डिलीवरी शुल्क लिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें